gallery/btrslgallery/btrslgallery/btrslgallery/btrslgallery/btrsl

BTR SL

Tours & Holidays

gallery/whats appgallery/whats appgallery/whats appgallery/whats appgallery/whats app

+94770286418

btrga@yahoo.com

 

श्रीलंका में आपका स्वागत है,


 

श्रीलंका में महान स्थानों और अद्भुत स्थलों का अन्वेषण करें। आनंद और खुशी से भरी एक रोमांचक और यादगार छुट्टी के लिए आप हमारे साथ टूर पैकेज बुक कर सकते हैं। बीटीआर एसएल के साथ सर्वोत्तम और उचित मूल्य पर टूर पैकेज बुक करें, जो भरोसेमंद, भावुक यात्रा विशेषज्ञ की सबसे अच्छी ट्रैवल कंपनी है जो प्रेरक स्थलों के लिए अनुकूलित यात्राएं बनाती है।

 

हमें कई पर्यटन की पेशकश करने पर गर्व है जो विशेष रूप से आपको श्रीलंका की अपनी यात्रा का अधिकतम लाभ उठाने में मदद करते हैं। बहुत कुछ तलाशने के साथ, हम आपकी सभी यात्रा आवश्यकताओं के लिए सही आवास ढूंढते हैं। हमारे पास होटलों की एक शानदार श्रृंखला है जो छोटे बच्चों के साथ यात्रा करने वाले परिवारों सहित सभी यात्रियों के लिए है।

 

हमारे सभी पर्यटन और छुट्टियां पूरी तरह से विनियमित और संरक्षित हैं, जिससे आप बिना किसी चिंता के बुकिंग और यात्रा कर सकते हैं। आपके अनुभव को अद्वितीय बनाने के लिए हमारे दौरे पूरी तरह से अनुकूलन योग्य हैं। अधिक जानकारी या विशेष अनुरोध के लिए, कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें। हम सभी पूछताछ का जवाब देने का प्रयास करते हैं। हम आपके अच्छे दिन की कामना करते हैं!

 

 

 

Send us a email :           btrga@yahoo.com       inquiries@btrsl.com

 

For  quick response you can also reach us through WhatsApp    +94770286418

श्रीलंका निजी और अनुकूलित टूर पैकेज